Libra Horoscope (तुला)2018

aries

तुला राशिफल 2019

साल 2019 की शुरुआत में शनि – धनु राशि, गुरु – वृश्चिक राशि और राहु 6 मार्च, 2019 को मिथुन राशि में रहेगा। वहीं केतु धनु राशि, गुरु राशि परिवर्तन कर 30 मार्च को धनु राशि और फिर 25 अप्रैल को वृश्चिक राशि में गोचर कर 5 नवंबर को वापिस धनु राशि में गोचर करेगा। ये 10 अप्रैल को वक्री होकर 11 अगस्‍त को मार्गी होगा। शनि 30 अप्रैल को वक्री होकर 18 सितंबर को मार्गी होगा।

पारिवारिक जीवन

तुला राशि के लोगों का पारिवारिक जीवन सामान्‍य रहेगा। परिवार में कोई उत्‍सव या समारोह का आयोजन किया जा सकता है जोकि आपके लिए यादगार रहेगा। परिवार के सदस्‍यों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। इस साल आपके घर मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। शादी या बच्‍चे का जन्‍म भी हो सकता है।

वैवाहिक जीवन

मार्च केमेष आपका अच्‍छा खासा वैवाहिक जीवन बिगड़ जाएगा। जीवनसाथी की कंपनी आपको पसंद नहीं आएगी। बहस हो सकती है लेकिन ज्‍यादा गंभीर होने की जरूरत नहीं है। काम की वजह से आपको बाहर जariesड़ सकता है और इस वजह से आप अपने पार्टनर से बात नहीं कर पाएंगें।

करियर

मार्च तक आपके करियर में परेशानियां आ सकती हैं। ग्रहों की अनुकूल दशा के कारण आपको प्रगति मिलेगी लेकिन मार्च के बाद सब कुछ ठीक नहीं रहेगा। करियर में उतार-चढ़ाव आते रहेंगें। आप प्रयास कुछ करेंगें और आपको उसका फल कुछ और ही मिलेगा। नौकरी बदलने के लिए ये साल ठीक नहीं है। अगले साल आपको कई अच्‍छे अवसर मिल सकते हैं।

व्‍यापार

मार्च तक व्‍यापार बढिया रहेगा। मार्च के बाद आपको थोड़ी-बहुत परेशानी आ सकती है और आपको असफलता का सामना भी करना पड़ सकता है। अधिकतर समय व्‍यापार में मुनाफा होगा और आपको नए क्‍लाइंट मिलेंगें। बड़ा हो या छोटा व्‍यापार, आपको लाभ होगा।

आर्थिक स्थिति

आर्थिक स्थिति सामान्‍य रहेगी। ज्‍यादा कुछ खास नहीं लेकिन मार्च के बाद आपको निवेश को लेकर सावधान रहने की जरूरत है। धोखाधड़ी का शिकार हो सकते हैं। निवेश किए गए पैसे में लाभ मिलने की संभावना है।

रोमांस

इस साल आपकी लव लाइफ सामान्‍य रहने वाली है। संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी। प्रेम संबंधों में मानसिक संतुष्टि का अहसास होगा। इस साल किसी अन्‍य धर्म के व्‍यक्‍ति से आपको प्‍यार हो सकता है।

वैदिक उपाय

रोज़ शाम को हनुमान चालीसा का पाठ करें। शनिवार के दिन काले तिल का दान करें। मार्च के बाद अपने घर की छत पर सफेद झंडा दो साल तक लगाएं।

One Thought on “Libra Horoscope 2019 – Libra Yearly Horoscope 2019”

Leave a Reply